Breaking
चुनावों के लिये भाजपा नेताओं के पास कोई मुद्दा नही : संजय अवस्थी         मतदाता पहचान पत्र न होने पर वैकल्पिक दस्तावेज के साथ कर सकते हैं मतदान - उपायुक्त         कांगड़ा जिला में चार स्थान मतगणना के लिए प्रस्तावित - डीसी         कंगना की टिकट घोषित होने से कांग्रेस के सभी नेता परेशान : बिहारी लाल         आपदा के पैसे को लूटने का काम कांग्रेस ने किया : कंगना         नये वोटरों को किया जागरूक         न्याय पत्र में कांग्रेस पार्टी ने ओल्ड पेंशन स्कीम पर चुप्पी साधी : सहजल         राज्यपाल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया         उपायुक्त ने बल्ह विधानसभा के चार पोलिंग बूथों का किया निरीक्षण         पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डीसी         100 कि.मी. के ट्रेल में धावक 30 पंचायतों में देंगे मतदान के महत्व की जानकारी         9 उपचुनावों के लिए बिंदल ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी          हिमाचल को मोदी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में बनाया आत्मनिर्भर: अनुराग ठाकुर         स्व. बाबूराम की याद में लांच किया कैलेंडर         बसोआ पर्व के मौके पर यूनिवर्सिटी परिसर में किया गया खीर व पिंदड़ी वितरण         मुख्यमंत्री के कारण बिगड़ा सरकार का गणित : बलबीर वर्मा         एसडीएम ने जारी किया स्थानीय भाषा में तैयार मतदाता प्रेेरक साॅन्ग         वोटर कार्ड नहीं है तो वैकल्पिक दस्तावेज के साथ करें मतदान: डीसी         प्रदेश की भावी राजनीति की दिशा व दशा तय करेंगे यह चुनाव परिणाम : प्रतिभा सिंह         हमीरपुर के तीनों न्यायिक परिसरों में 11 मई को लगेंगी लोक अदालतें

मुख्यमंत्री ने सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव विजेता प्रतिभागियों को बांटे इनाम

मुख्यमंत्री ने सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव के आयोजन को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि इस आयोजन से सराज के 14 हजार प्रतिभागियों को विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि खेलों से मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के साथ ही अनुशासन, आत्मविश्वास, दायित्व भाव और आपसी तालमेल के गुण विकसित होते हैं जो व्यक्ति के सर्वांगीण विकास का आधार हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान जीवन शैली को देखते हुए खेलों को महत्व देना अनिवार्य है ताकि तनाव रहित जीवन, सामाजिक सामंजस्य स्थापित करने के साथ नशे जैसी बुराईयों से दूर रहा जा सके।

उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहें और खेल क्षेत्र में अपनी क्षमताओं का दोहन करें। उन्होंने युवाओं से प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर का संरक्षण व संवर्द्धन करने का आग्रह भी किया।

मुख्यमंत्री ने सराज युवा एवं सांस्कृतिक उत्सव के तहत खेल प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को लगभग 30 लाख रुपये के पुरस्कार वितरित किए।

कार्यक्रम में बंजार क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी, द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर, हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राकेश शर्मा, पंचायत समिति बालीचौकी के अध्यक्ष शेर सिंह, भाजपा सराज मंडल के अध्यक्ष भागीरथ शर्मा, सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव के अध्यक्ष ऋषभ शर्मा ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी एवं हिमाचल प्रदेश राज्य रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण अनुभाग की अध्यक्षा डॉ. साधना ठाकुर, उपायुक्त अरिन्दम चौधरी, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के सचिव घनश्याम चंद, विभिन्न विभागों के अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस अवसर पर क्षेत्र के 21 परिवार कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए।

सराज उत्सव के तहत आयोजित युवा खेल प्रतियोगिताओं में बैडमिंटन सिंगल महिला प्रतियोगिता में बालीचौकी जोन की टीम की परीक्षा विजेता तथा बागाचनौगी जोन की टीम की पुष्पा उप-विजेता रहीं। बैडमिंटन डबल महिला प्रतियोगिता में मजोठी जोन की टीम की पूजा व यामिनी विजेता जबकि बालीचौकी जोन की टीम की परीक्षा व यमुना उप-विजेता रहीं।

बैडमिंटन सिंगल पुरूष प्रतियोगिता में जंजैहली जोन के शिवांश विजेता तथा मझौठी जोन के पंकज ने उ