बिंदल ने किया आगामी कार्यक्रमों का शेड्यूल जारी

हिम न्यूज़,शिमला-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक ऊना में सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई। इस बैठक में 750 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रदेश के प्रत्येक जिला, मण्डल से पदाधिकारियों ने इसमें शिरकत की और एक स्वर में नरेन्द्र मोदी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा सीटे, एक राज्यसभा सीट, 3 विधानसभा सीटे जीतने पर प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया और भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि 26 जुलाई को भाजपा कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में 68 विधानसभा क्षेत्रों में विजय दिवस मनाएगी और वीर सैनिकों को, बलिदानियों को, नमन करेगी। भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में यह कार्यक्रम सम्पन्न होगा। 1 अगस्त से 15 अगस्त तक भाजपा एक पेड़ मां के नाम अभियान चलाएगी जिसमें हर पोलिंग बूथ पर 50 पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इस प्रकार 7990 पोलिंग बूथों पर 4 लाख पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया है। 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका दिवस मनाया जाएगा। 14 अगस्त 1947 को देश का विभाजन हुआ। लाखों लोग बेघर हुए, शरणार्थी बने, हजारों-हजारों लोगों का कत्लेआम हुआ, पाकिस्तान से लाशों की भरी हुई ट्रेन भारत पहुंची, उस दुखदायी दिन को देश की युवा पीढ़ी को बताया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी ने एक स्वर से यह निर्णय लिया कि हिमाचल प्रदेश में ड्रग्स से मुक्ति हेतु जनजागरण अभियान चलाएंगे। 15 अगस्त 30 अगस्त तक ड्रग्स से मुक्ति जन जागरण अभियान का पहला चरण होगा। भाजपा के पूरे सदन ने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि हिमाचल प्रदेश के दूर-दराज के इलाके तक ड्रग्स की/चिट्टे की चपेट में आ चुके है। हजारों-हजारों युवा अपनी जवानी बर्बाद कर रहे हैं। हम सबको मिलकर प्रदेश में ड्रग्स से मुक्ति अभियान चलाना होगा। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा 17, 18 व 19 अगस्त को रक्षा बंधन के पावन दिवस पर सामजिक समरसता दिवस मनाएगी। बहने बस ड्राईवर, ट्रक ड्राईवर, टैक्सी ड्राईवर, पुलिस कर्मी, सैनिकों, पूर्व सैनिकों, सफाई कर्मी, मिस्त्री, पलम्बर, चर्मकार, इलैक्ट्रीशियन आदि भाईयों को रक्षा सूत्र बांधकर सम्मानित करेंगी और समरसता का संदेश देंगी।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कार्यसमिति ने वर्तमान प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था बिगाड़ने वाली सरकार बताया, भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाली सरकार बताया, ड्रग्स माफिया, कबाड़ माफिया, खैर माफिया, वन माफिया और मित्रों को संरक्षण देने वाली सरकार बताया। भाजपा के सदन ने सुखविन्द्र सिंह सुक्खू सरकार से कहा कि वे प्रदेश की जनता को तंग करना बंद करें, संस्थानों को बंद करना बंद करें, स्कूलों को, अस्पतालों को, दफ्तरों को जिन्हें कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया है उन्हेे पुनः खोलें। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की गलत नीतियों का लगातार पर्दाफाश करती रहेगी।