19 करोड़ की लागत से बाता नदी का पुल क्षेत्र के लिए वरदान सिद्ध होगा

हिम न्यूज़ सिरमौर- भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि 19 करोड़ की लागत से बाता नदी का पुल क्षेत्र के लोगों के लिए वरदान सिद्ध होगा। डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि हम लंबे समय से फतेहपुर गुलाबगढ़ के मध्य बनने वाले बाता नदी के पुल के निर्माण को लेकर प्रयासरत थे। क्षेत्र के लिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण सेतु है और इसके बनने से क्षेत्र के हजारों लोगों का जीवन आसान बन जाएगा, या यूं कहें कि यह सेतु क्षेत्र के लोगों के लिए वरदान सिद्ध होगा।

उन्होंने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद और मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर के मार्गदर्शन में हमें बाता नदी पर बनने वाले इस पुल की 19 करोड़ रुपये की स्वीकृति मिली है। आज इस पुल के निर्माण कार्य का भूमि पूजन कार्य संपन्न हुआ है।

डॉ. बिन्दल ने कहा कि आज ही नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत माजरा उप तहसील की विभिन्न पंचायतों में करोड़ों रुपये के विभिन्न कार्याे का शिलान्यास और भूमि पूजन कार्य संपन्न हुआ। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी जी की इन सभी कार्यक्रमों में गरिमामयी उपस्थिति रही।

डा. बिन्दल ने बताया कि आज हरिपुर नाला पर 2.78 करोड़ रुपये की लागत से बनने पुल का शिलान्यास कार्य संपन्न हुआ। इसी प्रकार  2.82 करोड़ रुपये की लागत से क्यारदा रिंग रोड़ का उदघाटन, भी किया गया।

उन्होंने कहा कि 2.46 करोड़ रुपये की लागत से माजरा उप तहसील की 12 पंचायतों के लिए 50 टयूबवैल का शिलान्यास कार्य भी संपन्न हुआ। इसके साथ ही 30 लाख की लागत से बनने वाले सैनवाला मुबारिक पुर पंचायत में लोक भवन के निर्माण कार्य भूमि पूजन भी संपन्न हुआ।

डा. बिन्दल ने माजरा उपतहसील में ढेरों कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास के लिए मैं क्षेत्रवासियों को बधाई दी है।