Breaking
राहुल गांधी बेल पर, कांग्रेस जनता को गुमराह करने में मस्त : भाजपा               क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू  में स्वास्थ्य सेवाओं को किया जाएगा सुदृढ़               भोजन बाँट युवा कांग्रेस ने मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन               महाविद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता की               अब एक्शन से लाएगी परिणाम: बागवानी मंत्री               मुख्यमंत्री को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने दी बधाई               युवा कांग्रेस का धरना गलत : नंदा               लाइनों को  बिछाने का कार्य शुरू               ट्रांसपोर्ट रोपवे प्रोजेक्ट के वित्तपोषण में लाएं तेज़ीः मुख्यमंत्री               अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

बच्चों के पार्क निर्माण के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा

हिम न्यूज़ शिमला- शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज यूएस क्लब में विधायक निधि से निर्मित ओपन जिम का लोकार्पण किया।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि यहां पर स्थानीय निवासियों को सुबह शाम के समय व्यायाम करने के लिए उपयुक्त स्थान उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि शिमला शहर के अलग-अलग स्थानों में ओपन जिम खोलने का प्रयास किया गया है ताकि स्वस्थ शरीर निर्माण के साथ-साथ पैसों की भी बचत हो सके।

उन्होंने लोगों को अपने बच्चो को नशे से दूर रखने के लिए खेलों की ओर भेजने का आग्रह किया ताकि नशे के चलन को कम किया जा सके। उन्होंने कहा कि नशे से दूर रहने के लिए इस तरह के जिम लाभदायक सिद्ध होंगे।

सुरेश भारद्वाज ने यूएस क्लब में बच्चों के पार्क निर्माण के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि शिमला शहर में अनेकों विकासात्मक कार्य किए गए है ताकि यहां के नागरिकों के साथ-साथ पर्यटकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध हो सके।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि  शिमला शहर के साथ-साथ पूरा प्रदेश आज विकास के पथ पर अग्रसर है।उन्होंने अन्य प्राप्त समस्याओं को पूर्ण करने का भी आश्वासन दिया।

इस अवसर पर राज्य हथकरघा एवं हस्तशिल्प उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, शिमला मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, निवर्तमान पार्षद डॉ किमी सूद, किसान मोर्चा अध्यक्ष पिंकू चौहान, जिला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष गौरव सूद, मंजू सूद, आशा शर्मा, अधिशाषी अभियंता नगर निगम राजेश ठाकुर एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।