समारोह की तैयारियों को लेकर आज उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक के अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक

हिम न्यूज़ ,रिकांगपिओ -प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में किन्नौर जिला के छोलतू में आयोजित होने वाले समारोह की तैयारियों को लेकर आज उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक के अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

आबिद हुसेन सादिक ने कहा कि आयोजन के दौरान 10 विभागों द्वारा आयोजन स्थल पर विकासात्मक प्रदर्शनी लगाई जाएगी। जिसमें गत 75 वर्षों में किन्नौर जिला की विकास गाथा दिखाई जाएगी। इस दौरान प्रदेश के स्थापना के 75 वर्ष के उपलक्ष मेें तैयार वृत चित्र दिखाया जाएगा साथ ही 75 वर्ष की विकास गाथा को प्रर्दशित करता गीत भी प्रसारित किया जाएगा। इस दौरान लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक के प्रदर्शन के अतिरिक्त मतदाताओं को ई0वी0एम0 से सम्बन्धित जानकारी भी दी जाएगी।

उन्होने विभागाध्यक्षो को निर्देश दिए कि प्रदर्शनी से सम्बन्धित सभी तैयारी 08 अक्तूबर तक पूर्ण कर लंे। उन्होने अन्य विभागाध्यक्षों को भी निर्देश दिए कि आयोजन को लेकर उन्हे जो दायित्व दिए गए हैं उन्हे शीघ्र पूर्ण कर लें।

बैठक की कार्यवाही का संचालन उपमंडलाधिकारी कल्पा डा. मेजर शशांक गुप्ता ने किया ।

बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष निहाल चारस, उपमण्डलाधिकारी निचार बिमला वर्मा सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष उपस्थित थे