भाजपा के मिशन  रिपीट को डिलीट मेे बदलने के लिए प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से तैयार- प्रतिभा सिंह

हिम न्यूज़, शिमला : भाजपा के मिशन रिपीट को डिलीट मेे बदलने के लिए  कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है। यह बात कांग्रेस प्रदेषाध्यक्ष्य प्रतिभा सिंह ने शनिवार को  मुख्यमंत्री   जयराम ठाकुर के एक बयान की प्रतिक्रिया में दी। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा ने अपने कार्यकाल में ऐसा कुछ भी नहीं किया है जो जनता उन्हें वोट दें। रीति रिवाज की बात पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह आवष्यकता अब भाजपा को है जो बार बार एक ही बात कर रही है।

कांग्रेस प्रदेषाध्यक्ष्य प्रतिभा सिंह ने कहा कि जिन मुददों के दम पर भाजपा सत्ता में आई थी उन्हें वह पूरा नहीं कर पाई है। हिमाचल की जनता अब जान चुकी है कि भाजपा ने सरकार में आकर जनता की जेबों को ही निषाना बनाया है। बेरोजगारी के नाम पर प्रदेष के युवा के साथ धोखा ही किया है। आज राज्य में युवा भटकने को मजबूर हो गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे सपने दिखाकर महंगाई की ऐसी मार मारी है कि जरूरत की वस्तुओं का नसीब होना भी लोगों की पहुंच से बाहर हो गई है।

कांग्रेस प्रदेषाध्यक्ष्य प्रतिभा सिंह ने कहा कि किसानों व बागवानों की तो कमर तोडकर रख दी है। कोई भी समाज का वर्ग ऐसा नहीं बचा है जो इनके जो भाजपा सरकार की मार से बचा हो। उन्होंने कहा कि इसका पता भाजपा को आने वाले चुनावों में लग जाएगा।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा का अधिकारियों के साथ भेदभाव व्  कर्मचारियों का उत्पीड़न मुख्य एजेंडा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी अपनी उपेक्षा के चलते महामहिम को पत्र लिखने पर मजबूर हैं। भाजपा ने ब्यूरोक्रेसी को धड़े बाजी में बांट कर रख दिया है। मुख्यमंत्री की प्रशासन पर कमजोर पकड़ के चलते पूरी प्रशासनिक व्यवस्था अस्त.व्यस्त होकर रह गई है। आये दिन अपने फैसलों से पलटना जयराम सरकार की विशेषता रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब जितनी मर्जी घोषणाएं कर लेंए वह न तो कभी पूरी होंगी और न ही इनके लिए कोई बजट है। जयराम ठाकुर कर्ज पर कर्ज लेते जा रहे हैं। अब 2500 करोड़ का और कर्ज लिया जा रहा है। सरकार के पास कर्मचारियों की देनदारी देने तक को पैसा नहीं है और मुख्यमंत्री अपने दौरों में जगह.जगह रेवड़ियां बांटने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ हो रहे शासकीय अन्याय को दूर करेगी और कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन को लागू करेगी।