कांग्रेस के गारंटीपत्र व न्यायपत्र महज चुनावी दस्तावेज : राकेश जमवाल

हिम न्यूज़ सुन्दरनगर। कांग्रेस ने एक बार फिर हिमाचल की तर्ज पर अब पूरे देश की जनता को ठगने का प्रयास किया जा है। भाजपा मुख्य प्रवक्ता व विधायक राकेश जमवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सोहर, बैहना और चनोल में जनसम्पर्क के दौरान कहा कि हिमाचल की पांच गारंटीयों के बाद अब केंद्र में एक और चुनावी दस्तावेज महज औपचारिकता निभाने के लिए कांग्रेस ने पेश किया है।

उन्होंने कहा कांग्रेस द्वारा लायी गई एक किताब जिसमें पांच न्याय, 25 गारंटी व 300 से ज्यादा वादे व 48पन्नों की किताब को क्या कांग्रेस के प्रत्याशीयों ने पढ़ा भी है या नहीं यह भी सोचने की बात है। उन्होंने कहा हिमाचल में मुख्यमंत्री पद पर बैठे सुखविंदर सिंह सुकखु ने विधानसभा में नकारा कि उन्होंने सरकारी नौकरी देने की बात नहीं कही है जबकि मेनिफेस्टो में एक गारंटी के रूप में आज भी दर्ज है। वादे कर चुनाव के बाद उन्हें भूल जाना कांग्रेस की आदत में शुमार है।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा हिमाचल की जनता की तरह इस बार देश की जनता को भी भ्रमित करने का प्रयास कांग्रेस कर रही है। लेकिन देश की जनता समझदार है हिमाचल में महिलाओं को ठग कर सरकार बनाने वाली कांग्रेस समय आने पर इधर उधर के बहाने खोजती रही और लोकसभा चुनावों को सामने देख कर फार्म भर कर बर्गलाने का प्रयास कर रहे हैं। आज वही कांग्रेस नारी न्याय की बात कर रही है।मंडी से प्रत्याशी कंगना राणावत के बारे में टिप्पणी इनके नेताओं की महिलाओं के प्रति मानसिकता को दर्शाती है।

उन्होंने कहा युवा न्याय पर बात करने वाली कांग्रेस हिमाचल में आज तक युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है आज लगभग सभी युवा सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आते हैं। रोजगार देने वाले कार्यालय को बंद कर दिया गया। बात बात पर झूठ बोलने वाले मुख्यमंत्री आज 15 माह में एक भी युवक को रोजगार नहीं दे पाई है। लेकिन देश की जनता समझदार है और वह इन दोहरे चरित्र वाले दल का साथ देने के बजाए विकसित भारत की और बढ़ रहे राष्ट्र का साथ देने का मन बना चुकी है।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा इस बार कांग्रेस की गारंटीयों पर विकसित, सशक्त, संगठित भारत का संकल्प जो प्रधानमंत्री मोदी ने लिया है भारी पड़ेगा।4 जून को परिणाम के साथ ही एक और हेट्रिक लगा देश के प्रधानमंत्री बनेगे मोदी। इस अवसर पर प्रताप ठाकुर मण्डल अध्यक्ष,कर्म चंद चोपड़ा जिला परिषद सदस्य,सुन्दर राम बीडीसी सदस्य,सुरेन्द्रकुमार, लालमन उप प्रधान,लेखराज भारद्वाज,राम प्रकाश, बनारस पुर्व प्रधान, वरिष्ठ कार्यकर्ता दिनेश कुमार, सोहनलाल,रोशन , तुलसी राम, प्रकाश,कैप्टन रोशन वर्मा, जगरनाथ, निशा,नीलम,जगदम्बा,बलवंत,प्रेम लाल, नन्द लाल, कांशीराम, श्यामलाल,राकेश, मनीष, शिवराज, गगन,दिलवर उपस्थित रहे।