23 प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन पत्र हमीरपुर में आशीष शर्मा ने भरे दो अलग-अलग नामांकन पत्र

हिम न्यूज़ हमीरपुर -विधानसभा चुनाव के लिए जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को 23 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में आशीष शर्मा केे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दो नामांकन पत्र शामिल हैं।

36-भोरंज विधानसभा क्षेत्र के लिए अनिल कुमार ने भाजपा, वचित्र सिंह ने भाजपा (कवरिंग), सुरेश कुमार ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, जरनैल सिंह ने बहुजन समाज पार्टी, पवन कुमार ने निर्दलीय और दिनेश भाटिया ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किए।

37-सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा की ओर से रणजीत सिंह और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से राजेंद्र सिंह के अलावा अनीता कुमारी ने भी पर्चे भरे।

38-हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए नरेंद्र ठाकुर ने भाजपा, कश्मीर सिंह ठाकुर ने माकपा, सुरेश कुमार ने माकपा (कवरिंग), आशीष कुमार ने निर्दलीय, सुशील कुमार सूरज ने आम आदमी पार्टी, आशीष शर्मा ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एवं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किए।

39-बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लिए रत्न चंद कटोच ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा।

40-नादौन विधानसभा क्षेत्र के लिए विजय अग्निहोत्री ने भाजपा, प्रभात चौधरी ने निर्दलीय, देशराज ने बहुजन समाज पार्टी, सुखविंदर सिंह ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, कमलेश ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (कवरिंग) और रणजीत सिंह ने आजाद उम्मीदवार के रूप में पर्चे दाखिल किए।