रेणुका विधानसभा क्षेत्र विनय कुमार का HPCC कार्यकारी अध्यक्ष बनाने भव्य स्वागत

 

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार ने रेणुका विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत लाना चिता, ग्राम पंचायत चोकर व नोहराधार पंचायत के सीमावर्ती इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पहुँचने फूल मालाओं व जोरदार नारों के साथ भव्य स्वागत किया ।

आज तीन पंचायत लाना चैता, चोकर व नोहराधार के क्षेत्र को जोड़ती हुई सड़क गवालियों से पनारा सड़क मार्ग का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया ।
इस दौरान क्षेत्र के 12 परिवारों ने रेणुका बीजेपी से तंग आकर भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा तथा आगामी 2022 के चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए प्रण लिया ।

12 परिवार में जोगिंदर सिंह ग्राम कुटवी, वेद प्रकाश ग्राम पनारा, रीनू ग्राम पनारा, कपिल ग्राम चाड, हरिचंद ग्राम भोग से, वीरेंद्र ग्राम पनारा से , यशपाल ग्राम घुसान से, यशवंत सिंह, दिलावर सिंह, ईश्वर, भीम सिंह, सतपाल कमाल इत्यादि सभी को कांग्रेस पार्टी में जोड़ते हुए माला पहनाकर स्वागत किया ।

पिछले कई दिनों से रेणुका विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में “विधायक जनता के द्वार” कार्यक्रम के तहत क्षेत्र की जनता से सीधा संपर्क कर संवाद कर रहे हैं और जनसंपर्क अभियान में लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं तथा आगामी 2022 के चुनाव के लिए रेणुका विधानसभा क्षेत्र की जनता से सुझाव भी एकत्रित कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी ने रेणुका में विकास करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है लेकिन पिछले साढे 4 वर्षों में प्रदेश की भाजपा सरकार में रेणुका का विकास रुक गया है ।

अब केवल चंद महीने बचे हैं और प्रदेश से भाजपा की सरकार जाते ही फिर से रेणुका में विकास का कार्य पुरजोर गति से शुरू होगा । रेणुका विधानसभा क्षेत्र के साथ भाजपा सरकार में हमेशा से ही भेदभाव होता आया है और वर्ष 2022 के चुनाव में हिमाचल प्रदेश की जनता भाजपा की सरकार को सत्ता से हटाकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार स्थापित करेगी और फिर से विकास के कार्य शुरू होंगे।

हम हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नई अध्यक्षा श्रीमती प्रतिभा वीरभद्र सिंह जी को बधाई देते है तथा प्रदेश कार्यकारिणी में सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को भी शुभकामनाएं ।

विधायक विनय कुमार ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के लिए कांग्रेस हाईकमान राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, श्री राहुल गांधी, श्रीमती प्रियंका गांधी, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी श्री राजीव शुक्ल, सह प्रभारी संजय दत्त, प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा वीरभद्र सिंह, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री जी एवं प्रदेश के सभी नेताओं एवं पदाधिकारियों का आभार प्रकट करता हूँ ।

प्रदेश भर में नई नियुक्तियों से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी और कांग्रेस के कार्यकर्ता नए जोश के साथ हिमाचल प्रदेश और जिला सिरमौर के अंदर कार्य करेंगे तथा प्रदेश में फिर से सत्ता में कांग्रेस लौटेगी। में रेणुका विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करने की अपील करता हूँ ।